MovieRulz 2021 – Telugu Movies Download Website, Hindi Bollywood Movies

आप में से हर कोई free में movies देखने का शौकीन तो जरूर होगा। तो आप बहुत सारी sites के बारे में जानते होंगे ,जहाँ से ये movies download होती है । अगर नहीं जानते तो घबराइए मत ,आज की इस पोस्ट में हम ऐसी ही downloading वेबसाइट के बारे में बात करेंगे। आज का ये आर्टिकल, telugu movie लवर्स के लिए खास होने वाला है। Telugu मूवीज का शौक रखने वाले readers Tamilrockers और MovieRulz के बारे में जरूर जानते होंगे क्योकि ये दोनों sites ही top telugu movie Online Downloading websites है।

आज हमारी चर्चा का विषय है ‘MovieRulz ‘ । आपकी जानकारी के लिए बता दे की ,इस website से आप तेलुगु के साथ -साथ hindi ,english ,मलयालम ,और तमिल movies HD में आसानी से download कर सकते है। अगर आप इन sites से मूवीज download करते है ,तो आपको इन sites के बारे में पूरी जानकारी होनी चाहिए क्योकि ये एक Pirated Website है। आप अच्छे से जानते होंगे की pirated sites से कोई भी movie download करना खतरे से खाली नहीं होता। ये बहुत खास website है ,अगर आप इन्हे smartly use करते हो ,लेकिन आप अगर थोड़ी सी भी लापरवाही करते हो ,तो ये आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती है।

चलिए आगे बढ़ते है ,ओर आपके सारे doubts clear करते है,ताकि आप ये तह कर सके की आपको ये websites use करनी भी चाहिए या नहीं ?

MovieRulz : Illegal HD Movies Download Website

MovieRulz भी दूसरी movies Downloading websites की तरह ही होती है। पर इसमें कुछ खास features होते है ,जो इसे दूसरी websites से अलग करते है।

सबसे best part इस site का ये है की इसमें users को बहुत सारी सुविधाएं मिलती है। जैसे ,इसमें category-wise movies को रखा गया है ,जिससे आप अपनी पसन्दीदार Movie आसानी से ढूंढ सकते है। इसका मतलब ,user searching time इसमें बहुत कम है। Mainly ,इसमें Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu, Kannada ओर horror ,ये popular categories है। साथ ही इसमें आपको short size format movies भी देखने को मिलेगी।

वैसे ये Website use करना क़ानूनी अपराध है। भारत के साथ ही विश्व में भी ये sites banned है क्योकि movies की piracy करना कानून के हिसाब से गलत बात है। अगर ,आप movies की piracy करते है ,ओर पुलिस को पता चल जाता है, तो आपको सजा भी हो सकती है।
MovieRulz ps के अलावा MovieRulz xs भी movies download करने की एक pirated वेबसाइट है ।

खबरों की माने तो ,Movie piracy का काम ज्यादातर आज कल के पढ़े- लिखे नौजवान करते है।

MovieRulz Website Link 2021

आपको बता दे की pirated websites को कई दफा सरकार द्वारा बंद भी कर दिया गया पर आज का युवा भी तो उतना ही smart है । Site
बंद होने के कुछ समय बाद ही इसका link इंटरनेट पर दुबारा activate हो जाता है ,बस domain name change कर दिया जाता है।

Domain name बदलने में जयादा समय नहीं लगता है ,इसमें Website का नाम तो वही रहता है बस extension change हो जाता है।

Movies देखने का आनद तो पहले ही आता था। MovieRulz 2021 में वो बात नहीं रही ,आप चाहे इसे माने या ना माने। आज के इस digital दौर में लोगो से इंतजार कहा होता है? वो तो कोई भी नई Movie आये ,उसे internet से डाउनलोड करते है ओर तुरंत देख लेते है।

MovieRulz 2021: Telugu Show download, Tamil, Kannada, Malayalam, Hindi Dubbed Movies Free

MovieRulz Website लोग इतनी use करते है की सरकार को MovieRulz hit की main Website को google से हटाना पड़ा। सरकार को ये कदम इसलिए उठना पड़ा क्योकि बहुत सी media companies ने इसकी शिकायत कर दी थी। जब लोगो को पता चला की MovieRulz delete हो गयी है तो वो भोखला गए की अब movies कहा से डाउनलोड करेंगे। पर फिर कुछ समय बाद ही MovieRulz की team ने MovieRulz new Website को launch कर दिया। तब जाके MovieRulz के लॉयल viewers को सुकून मिला। MovieRulz new साइट भी पहले वाली साइट की तरह ही HD मूवीज आसानी से download कर देती है।

तो हम ये मान सकते है की सरकार कितनी भी कोशिश कर ले ये pirated साइट कभी भी बंद नहीं हो सकती।

3MovieRulz Wap Website Detail

3MovieRulz site भी बहुत popular Movie piracy site है ,जो आज कल बहुत से लोग use कर रहे है। अगर आपको भी latest movies देखना पसंद है, तो आप इस साइट से download कर सकते है। इसके अलावा MovieRulz htc भी एक साइट है जहाँ से आप upcoming movies easily डाउनलोड कर सकते है। खबरों की माने तो रोजाना लाखो लोग इस साइट्स से मूवीज डाउनलोड करते है। Movies के साथ -साथ आप MovieRulz htc से web-series ,टीवी serials ओर भी बहुत सारे कार्यक्रम देख सकते है, डाउनलोड करके। यहाँ आपको भाषा की दिक्कत नहीं होगी क्योकि आपको हर language में फिल्म मिल जाएगी आपकी choice के हिसाब से।

पर याद रहे , 3MovieRulz.com भी है तो pirated साइट ही है ,इसको भी इस्तेमाल करना कानूनन अपराध है और भारत सरकार ने इसे भी ban कर रखा है। तो इनका इस्तेमाल जरा सोच -समझ कर करे।

MovieRulz भारत में इतनी लोकप्रिय क्यों है ?

इस सवाल का जवाब तो बहुत से लोग अच्छी तरह जानते होंगे। आज के इस इंटरनेट के दौर में लोग दुसरो से घुलना मिलना कम पसंद करते है। वो अपने मनोरंजन के लिए इंटरनेट पे पूरी तरह निर्भर है। वही एक समय था, जब हम entertainment के लिए दूरदर्शन पर depend थे। अगर आपको याद हो तो ,अपन सब मूवीज देखने के लिए शुक्रवार और शनिवार का इंतजार करते थे। वो इंतजार मूवी देखने की इच्छाको ओर बढ़ा देता था। वही गाने सुनने के लिए चित्रहार और रंगोली का wait करते थे। वो बात आज कल कहा है ? फिर धीरे -धीरे movies CD और DVD में देखने लगे ,तो थोड़ा इंतजार ओर कम हो गया। पर ,आज कल लोगो से कहा इंतजार होता है ,वो तो कोई भी Movie रिलीज़ होते ही इंटरनेट से डाउनलोड करते है ओर देख लेते है। मूवीज के लिए तो लोग ज्यादातर Movie Downloading Sites पर निर्भर हो गए है। यही reason है की इन साइट्स की लोकप्रियता लोगो में काफी बढ़ गयी है।

आप भी 3MovieRulz वेबसाइट का use करके अपनी पसन्दीदार Movie तुरंत डाउनलोड करके देख सकते है।

MovieRulz xyz movies को download करना गलत है या सही?

क़ानूनी तौर पर देखे तो ये गलत है क्योकि ये सभी pirated websites है ,जो illegal तरीके से मूवीज का distribution करती है। अब आप सभी के मन में ये सवाल होगा की आखिर ये piracy होता क्या है ?तो आपका ये doubt भी clear कर देते है , actually , piracy में original content को pirated form में लोगो तक पहुंचाया जाता है ,जो बल्कुल गैरकानूनी है क्योकि इससे original content की value कम हो जाती है। बहुत सी pirated websites है, जैसे Tamilrockers ,Tamilyogi Tamil Movie ,Tamilgun और Filmywap।

हम तो आप से यही अनुरोध करेंगे की आप अपने मनोरंजन के लिए सही चीज़ो का इस्तेमाल करे ना की गैरकानूनी साधनो का।MovieRulz पर पोस्ट लिखने का हमारा यही मकसद है की हम इसके बारे में आपको पूरी जानकारी दे सके ओर आप इन सब Sites से जितनी दुरी बना के रखे उतना आपके लिए बेहतर रहेगा। क्योकि कोई भी काम जो क़ानूनी रूप से गलत हो उसके परिणाम कभी भी सही नहीं हो सकते।
उम्मीद करती हूँ की आपको समझ आया होगा की actual में ये साइट्स क्या है ओर कैसे काम करती है। इस पोस्ट को पढ़के आपके सारे doubts clear हो गए होंगे | फिर भी अगर आपको कोई सवाल है तो आप पुछ सकते है ओर आपका कोई हमारे लिए सुझाव है ,तो वो भी comment section में बता सकते है।

Don't forget to connect with REVIEWTECHAUTO on Facebook, Telegram, YouTube, and Instagram.