इस एक्टर की एक्स-वाइफ फिटनेस में देती है कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर


मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ और पेशे से इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान खूबसूरती में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। इस खूबसूरती राज उनकी फिटनेस है जो उन्होंने 43 की उम्र में भी बरकरार रखी है। सुजैन आए दिन अपने फिटनेस वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। जिसे देखकर लोग बहुत मोटिवेट होते है।

शोल्डर प्रेस है इम्पोर्टेन्ट पार्ट

सुजैन अपने घर में अपने वर्कआउट के जरिए वो लोगों को बहुत इंस्पायर करती है। उनके लेटेस्ट वर्कआउट पर नर डालें तो वो जिम में शोल्डर प्रेस करती हुई नजर आ रही है। तो, अगर आप अपनी बॉडी की स्ट्रेंथ बढ़ाना चाहते हैं तो सुजैन की तरह आर्म्स एक्सरसाइजेस को अपने फिटनेस रूटीन में जरूर शामिल कर सकते हैं।

Related Post

पुशअप्स और स्कवाट्स

सुजैन के अगले वर्कआउट में पुशअप्स और स्कवाट्स शामिल है। इस वर्कआउट वीडियो में देखा जा सकता है कि सुजैन ब्लैक स्लीवलेस टीशर्ट, ब्लैक टाइट्स, व्हाइट स्नीकर्स और रिस्ट बैंड पहने हुए नजर आ रही हैं। सुजैन को योगा मैट पर डंबल्स के साथ हार्डकोर पुश-अप्स और स्क्वैट्स करते हुए देखा जा सकता है।

होम वर्कआउट के लिए लें टिप्स

आप सुजैन से घर पर वर्कआउट करने के टिप्स ले सकते है। ये होम वर्कआउट वीडियो फिट रहने में आपकी मदद कर सकता है। वीडियो की शुरुआत सुजैन के बॉक्स जंप के रिपीटेशन से हो रही है। सुजैन इनक्लाइंड पुश-अप्स और बॉक्स पुश-अप्स बगैर जिम जाए घर पर ही करती नजर आ रही है। जो आप भी करके घर पर अच्छी खासी फिटनेस पा सकते है।

2014 में ऋतिक के साथ हुआ था तलाक

सुजैन का ऋतिक के साथ 2014 में तलाक हो चुका है और दोनों अलग-अलग रहते हैं। दोनों ने 2000 में शादी की थी। हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त है और अपने बेटों की खातिर सभी साथ में एन्जॉय भी करते हैं। लॉकडाउन के दौरान भी दोनों साथ-साथ देखे गए थे। हाल ही में उनको बच्चों के साथ देखा गया है।

This post was last modified on January 10, 2022 8:55 pm

Roky:

This website uses cookies.