HomeहिंदीFilmywap 2021 - Bollywood, Punjabi Movies Download In HD

Filmywap 2021 – Bollywood, Punjabi Movies Download In HD

Technology के आ जाने से हम सब काम आसानी से ओर तुरंत कर लेते है। चाहे वो बिल भरना हो ,टिकट बुक करनी हो या कोई latest मूवी download करनी हो। अगर आप भी पंजाबी और हिंदी movie देखने के शौकीन है, ,तो आप सही जगह पे आये है। आज कल लोग latest movie देखने के लिए बहुत सी website का इस्तेमाल करते है ,इन्ही साइट्स में से एक है filmywap 2021। आपको बता दे की इस site का ज्यादातर use hindi और punjabi movies HD print में देखने के लिए किया जाता है

बात करे ,90 ‘s की तो तब movies देखना इतना आसान नहीं होता जितना आज है। पहले तो अपनी पसन्दीदार movie देखने के लिए बहुत लम्बा इंतजार करना पड़ता था। वही 21 वी सदी में फिल्म देखना चुटकियो का काम है। आप अपने खाली समय में, movies, serial और web-series फटाफट download करके देख सकते है। Filmywap Bollywood Movies एक बढ़िया platform है, मूवीज download करने के लिए। अगर आप भी ये site use करते है, तो ये पोस्ट अंत तक जरूर पढ़े ताकि आपके सारे doubts इसी लेख में clear हो जैसे मूवी डाउनलोड कैसे करे, बढ़िया print मूवी का कहाँ मिलेगा, आसानी से और fast फिल्म कैसे download होगी ?

तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते है। आप सभी जानते होंगे की afilmywap भी ऐसी ही एक साइट है ,जहाँ से आप Hindi, English, Punjabi, south और Marathi मूवी अपने smartphone और laptop में easily download कर सकते है।

Filmywap XYZ – Illegal HD Movies Download Website

Filmywap.com एक बेहतरीन वेबसाइट है,जहाँ आप सभी latest Movies ,Web series और serials देख सकते है। साथ ही आपको बता दे की ये एक pirated वेबसाइट है, जहाँ original content को copy करके आप लोगो तक पहुंचाया जाता है। आपको इस साइट पर पुरानी से पुरानी और नयी से नयी मूवीज मिल जाएगी। बात करे इसके positive aspect की तो आपको यहाँ content अलग -अलग format में देखने को मिलेगा। आप अपनी choice के हिसाब से कोई भी content format choose कर सकते है।

आप अगर English Movies देखने का शौक रखते है और आपको इंग्लिश कम समझ आती है, तो tension मत लीजिये यहाँ आपको वो सब Movies dubbed form में easily मिल जाएगी। साथ ही यहाँ आपको Movies के different format भी देखने को मिलेंगे जैसे HD, Full HD, mp4, 300mb mkv Movies Download। आपको बता दे की आप अपने फ़ोन और laptop की storage space के साथ ही internet स्पीड के हिसाब से format choose करे। क्योकि, Movie सही format में तभी work करेगी, जब आपके पास high speed internet के साथ ही अच्छी storage space भी होगी।

यह कहना बहुत हद तक सही है की Filmywap Bollywood Movies Download बहुत ही बहुचर्चित free में फिल्मे डाउनलोड करने की वेबसाइट है। इसके अलावा भी मार्किट में बहुत सी वेबसाइट है ,जहाँ आपको free में Movies मिल जाती है। आइये ,अब थोड़ी स नज़र उन sites पर भी डाल लेते है। इस कड़ी में सबसे पहले नाम आता है , movierulz और tamilrockers वेबसाइट का। उसके बाद आती है ,निचे दी गयी साइट्स :

  • 7starhd
  • 123movies
  • djmaza
  • Isaimini movies
  • World4free
  • 9xmovies
  • fmovies
  • katmoviehd
  • khatrimaza
  • movierulz
  • tamilyogi

जैसा की हमने आपको बताया ,ये सभी pirated साइट्स है। इनका इस्तेमाल करना भारत में गैर -क़ानूनी है। अगर ,पुलिस को इसकी सुचना मिलती है और आप के खिलाफ कोई सबूत मिलता है, तो आपको जेल होने के साथ -साथ जुरमाना भी भरना पड़ सकता है।

Filmywap Punjabi Movies Download कैसे करे ?

आज कल का युवा ,Bollywood और Hollywood के साथ -साथ Punjabi Movies देखने के भी शौकीन है। अगर आप भी मेरी तरह पंजाबी Movies देखना पसंद करते है ,तो Filmywap सबसे जबरदस्त site है ,जहाँ आपको सारी latest Punjabi Movies आसानी से मिल जाएगी। यहाँ से आप अपनी सुविधा के अनुसार online भी Movies देख सकते है और आपके पास उसे डाउनलोड करने का option भी available है।

आजकल तो Filmywap की team ने अपना telegram channel भी बना रखा है ,जहाँ वो latest Movies upload करते रहते है। अगर आप भी telegram use करते है, तो बस आपको वो group join करना पड़ेगा। फिर जैसे ही कोई Movie रिलीज़ होगी आपको उसका link easily मिल जायेगा। जहाँ से आप एक click से अपनी पसन्दीदार Movie Download कर सकते है।

Pirated Movies Download करना आजकल थोड़ा risky हो गया है। क्योकि, इन websites से फिल्मी industry को बहुत नुकसान हो रहा है और ये सब साइट्स use करना illegal है। ये Pirated sites use करना cyber crime के कानूनों के अंतर्गत आता है ,जिसके लिए कम से कम 3 साल की सजा और जुरमाना देना पड़ता है। तो बेहतर यही रहेगा की आप फिल्मे देखने के लिए किसी legal प्लॅटफॉम का इस्तेमाल करे। आजकल मार्केट में बहुत से ऐसे प्लेटफार्म available है जैसे Amazon Prime, Hotstar, Netflix।

आप इनका monthly या yearly subscription लेकर सारी latest Movies और Web-series देख सकते है। दोस्तों ,सही माध्यम का इस्तेमाल करे और अपना पूरा मनोरंजन करे बिना डरे।

Filmywap Com 2021 Bollywood Movies Download Bollywood, Punjabi, Hollywood, South Hindi Dubbed 300MB :
कितने भी दूसरे platform आ जाये पर लोगो को जो मजा free में Movies देखने में आता है ,वो कही और नहीं आता। तभी तो filmywap 2019 Bollywood movies Download Website की popularity दिन -प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इन sites से लोग न सिर्फ फिल्मे download कर सकते है ,बल्कि live या online stream भी कर सकते है।

आपको बता दे की online streaming में data कम इस्तेमाल होता है। Data के कम wastage के कारण ही ,ये site market में top पर है। लोग ये sites इसलिए prefer करते है क्योकि जिन फिल्मो को देखने के लिए उन्हें theater में जाना पड़ता था ओर साथ ही रूपये खर्च करने पड़ते थे। वो सारी चीज़े यहाँ उन्हें चुटकियो में मिली जाती है |वो भी बिना एक पैसा खर्च किये। Filmywap Website का user base बढ़ता जा रहा है ,जिससे site के मालिकों को खूब फायदा हो रहा है। क्योकि हर एक user के click पर उन्हें पैसे मिलते है। आप ये sites use करते है ,तो जरा सोच -समझ के और समझदारी से करे।

oFilmywap Club New Domain 2021

Filmywap Website illegal होने के कारण कई बार ban भी हो चुकी है। But ,कुछ समय बाद ही ये मार्किट में आ जाती है, दूसरे domain name के साथ। एक खासियत इस site की ये है की यहाँ आपको Movie की और भी बहुत सारी detail मिल जाती ही जैसे :

  • Movie के director का नाम।
  • Movie की release date।
  • Movie की star cast
  • Movie की IMDB Rating।

Market में ये sites आपको बहुत सारे अलग-अलग domain नाम के साथ मिल जाएगी। इनमे से कुछ नाम निचे दिए गए है।

  • *Filmywap.in
  • *Filmywap.net
  • *Filmywap.org
  • *Filmywap.info
  • *Filmywap.viz
  • *Filmywap.biz

Filmywap . com पर आपको Movie की पूरी detail मिल जाती है। जिससे users अपनी पसंद के director और actor की Movies देख सकते है। Movie Download करने का process भी काफी simple है। इसमें ना ही कोई registration करने का झंझट है और न ही sigh -up करने का कोई process। इसी कारण से लोग Filmywap का इस्तेमाल करना ज्यादा पसंद करते है। यहाँ आपको picture quality भी दूसरी sites के मुकाबले बेहतर मिलती है।

Filmywap 2021 की ओर खूबियों की बात करे तो ,यहाँ आपको category-wise Movies देखने को मिलेगी जैसे ,Comedy, Crime, Mystery, Horror, Biography, Action ,Sports, History, War. आप अपनी पसंद के हिसाब से किसी भी category को choose करके , इनका लुप्त उठा सकते है।

Filmywap Web Series द्वारा प्रदान की गई कुल सामग्री

जैसा की आप heading देख के समझ ही गए होंगे की ,इस part में हम बात करेंगे उन सारी सामग्री के बारे में जो Filmywap आपको प्रदान करता है। Filmywap में पहले से ही बहुत सारी category मौजूद है ,but फिर भी इस साइट की technical टीम इसे समय -समय पर update करती रहती है ,users की जरुरत के हिसाब से। कुल मिला के हम कह सकते है, की ये साइट Movies का महासागर है ,जहाँ आपको हर तरह की Movies देखने को मिलेगी। आपको यहाँ जो Movies collection मिलेगा उनमे से कुछ निचे दिए गए है।

  • Hindi dubbed south movies
  • Hindi dubbed Hollywood movies
  • Punjabi movies
  • Dual audio Hollywood movies
  • Bollywood movies
  • Tv series
  • Web series

इन सब के अलावा और भी options आपको मिल जायेगे। तो चलिए आगे बढ़ते है और बात कर लेते है कुछ और points के बारे में जो आपके लिए जनाना बेहद जरुरी है।

Filmywap Zilla की खासियत

*पहली खासियत यह है की यहाँ पर ज़्यदातर फिल्मे users searches के basis पे डाली जाती है। इसका मतलब यह है की इसमें users के opinion को खास अहमियत दी जाती है। ये Filmywap Zilla site का सबसे strong point है।

*इसमें users को Movie देखने के लिए दो options मिलते है। पहले option में आप Movie Download करके देख सकते है। इसमें आपका Data ज्यादा use होगा और आपकी internet की speed भी अच्छी होनी चाहिए। साथ ही इसमे आपके लैपटॉप या फ़ोन में storage space की requirement भी होगी। अगर आप इन सब से बचना चाहते है तो आप दूसरे option में जा सकते है। बात करे दूसरे option की तो इसमें आप live Movie को stream कर सकते है।

Filmywap Zilla आपको upcoming Movies के trailers के link भी देता है ,जिससे आपको सभी आने वाली मूवीज के बारे में पूरी जानकारी मिल जाती है।

इस site पे आपको सभी Movies देखने के options मिलते है जैसे हिंदी,इंग्लिश, तमिल,पंजाबी ,मराठी। आप अपनी पसंद के हिसाब से कोई भी मूवी देख सकते है।

Filmywap Movie Download करना खतरनाक है ?

अब बात कर लेते है ,एक सवेदनसील विषय के बारे में। क्या ये साइट्स use करना खतरनाक साबित हो सकता है ? तो इसका जवाब है”हां”। भले ही यहाँ आपको फिल्मे आसानी से मिल जाती है ,पर है तो ये pirated साइट ही। जिसका इस्तेमाल करना क़ानूनी अपराध है।इससे मीडिया जगत को काफी नुकसान झेलना पड़ता है।

Pirated version original content का copied form होता है ,जिसको upload ओर Download करना गैर -क़ानूनी है। हमारा आपसे निवेदन है ,की इन साइट्स से जितना दूर रहे उतना आप लोगो के लिए बढ़िया है।

बाकि ,आपको content में कुछ पसंद आया हो ,तो हमे जरूर बताये और साथ ही अपने सुझाव भी हमे जरूर दे। आप हमे social media handles पर भी follow कर सकते है।

Don't forget to connect with REVIEWTECHAUTO on Facebook, Telegram, YouTube, and Instagram.

- Advertisement -
Jyotihttp://www.reviewtechauto.com
Hi Folks. I am Jyoti, pursuing my passion to write content on Technology and Automobiles. I am a B.Tech (IT) graduate who loves to write content on different niche. Being passionate since college days, I took it as my full-time career. I started this blog to deliver unbiased reviews to the readers and let them choose the right product based on their reviews. If you want to contact me, you can drop your mail at [email protected]
- Advertisement -
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here